logo

सरकार आपके द्वार : आज लातेहार में रहेंगे सीएम हेमंत, 400 करोड़ की योजनाओं की देंगे सौगात

hemant_42.jpg

द फॉलोअप डेस्क
मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन सरकार आपके द्वार कार्यक्रम के तहत आज लातेहार जाएंगे। लातेहार सदर प्रखंड के कुंदरी गांव में मुख्यमंत्री आज आम लोगों को संबोधित करेंगे। यहां सीएम लगभग 400 करोड़ रुपए की योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन भी करेंगे। वहीं,आम लोगों के बीच सीएम परिसंपत्तियों का भी वितरण करेंगे। कार्यक्रम को लेकर सारी तैयारियां पूरी कर ली गई है। प्रशासनिक स्तर पर भी तैयारी हो गई है। वहीं झामूमो नेताओं में भी कार्यक्रम को लेकर काफी उत्सुकता हैं। 


18 किलोमीटर की दूरी पर है कार्यक्रम स्थल
 मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का कार्यक्रम जहां होगा, वह स्थल लातेहार जिला मुख्यालय से 18 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है। कुंदरी गांव लातेहार सदर प्रखंड का बॉर्डर क्षेत्र है। यहां से बालूमाथ और हेरहंज प्रखंड की दूरी काफी कम है। ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि सदर प्रखंड के अलावे बालूमाथ और हेरहंज प्रखंड से भी बड़ी संख्या में ग्रामीण यहां उपस्थित होंगे। मंच और पंडाल बनाने का कार्य अंतिम चरण में है। लगभग 5 हजार से अधिक लोगों को बैठने की व्यवस्था की जा रही है।


डीसी ने की ग्रामीणों से अपील
लातेहार डीसी हिमांशु मोहन ने कहा कि मुख्यमंत्री का आगमन लातेहार के कुंदरी गांव में होने जा रहा है। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम की तैयारी अंतिम चरण में है। मुख्यमंत्री के द्वारा लोगों के बीच परिसंपत्तियों का भी वितरण किया जाना है। वहीं कई योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन भी होगा। ग्रामीणों के बीच वन पट्टा भी वितरित किया जाएगा। डीसी ने आम लोगों से अपील की है कि इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में उपस्थित होकर योजनाओं का लाभ उठाएं। इस कार्यक्रम में ग्रामीणों की समस्याओं का ऑन स्पॉट समाधान करने की व्यवस्था की गई है।